प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी को लिखे पत्र में इसका जिक्र किया गया है. सैनी ने पत्र को जांच के लिए अशोक नगर थाने को भेजा. हालांकि पुलिस का कहना है कि पत्र की जांच पड़ताल कर ली गई है और उन्हें पत्र में किसी तरह की गंभीरता नजर नहीं आई।

धमकी भरे पत्र में इन लोगों का जिक्र

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण से एक दिन पहले उनके पास एक पत्र आया. जब उन्होंने उसे खोलकर देखा तो उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी लिखी थी. यह पत्र हस्तलिखित था, जिसमें राजेश टांक, छोटू और एक अन्य के नाम का उल्लेख मिला. सैनी ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से बातचीत कर इस पत्र की जानकारी दी।

इंटेलिजेंस ब्यूरो को सौंपे पत्र

जयपुर (दक्षिण) के उपायुक्त योगेश दाधीच के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेने के एक दिन पहले मामला सामने आने के बाद पत्र में दिए गए पते से पुलिस टीम ने तीन-चार लोगों से पूछताछ की लेकिन उनकी इसमें किसी प्रकार की संलिप्तता सामने नहीं आई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से यह किसी आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है. उन्होंने कहा कि पत्र इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) को सौंप दिया गया है।

मोदी को लेकर पहले भी मिलीं धमकियां

  • अक्टूबर, 2018 में दिल्ली पुलिस कमिश्नर की ई-मेल आईडी पर पीएम मोदी को लेकर एक संदेश भेजा गया था।
  • भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी के खिलाफ जानलेवा हमले की साजिश के खुलासे हुए थे. जांच में लेफ्ट गुटों से जुड़े लोगों के बीच कुछ पत्र प्राप्त हुए थे, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी वारदात को अंजाम देने की साजिश का पता चलने का दावा किया गया था. इस खुलासे के बाद कुछ नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं, जिनका बड़े स्तर पर विरोध भी किया गया।
  • जून 2018 में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी थी जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी

Jun 2 2019 9:15PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी
Source: Phagwara Express News
website company in Phagwara
website company in Phagwara

Leave a comment





Latest post